Sponsored Advertisement
इंडियन गवर्नमेंट एग्जाम प्रेप

पॉवरपॉइंट में Ctrl + E कमांड का use होता है |

A Text को left में करने के लिए
B Text को Right में करने के लिए
C Text को Center में करने के लिए
D ये सभी
Correct Answer: C
Solution & Explanation
Advertisement

संबंधित प्रश्न (Related)

"apply design templates" से क्या होता है |

Readymade style में बनी फाइल जिसे पॉवरपॉइंट में presentation के लिए use किया जा सकता है, कहलाती है |

इनमें से कौनसा view पॉवर पॉइंट में slide के लिए Speaker Notes बनाने में किया जाता है |

किसी presentation में , Animation scheme को ______________ slide में लागू किया जा सकता है |

क्लिपबोर्ड के कन्‍टेन्‍ट को विशेष फॉरमेट में पेस्‍ट करने के लिए ____________ कमाण्‍ड का उपयोग किया जाता हैं।

Aap Taiyari24Hour kaise use karna chahte hain?

Behtar anubhav ke liye hamari Mobile App use karein ya browser par continue karein.

📲 Play Store se App Install Karein